Sunday, 27 December 2015

कीर्ति आजाद ने कहा डीडीसीए में बड़ी गड़बड़ियां हुई हैं

बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने एक बार फिर डीडीसीए में कथित घोटाले को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि डीडीसीए में बड़ी गड़बड़ियां हुई हैं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा खेल में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहा हूं और लड़ता रहूंगा।
कीर्ति आजाद ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मुझ पर विपक्ष से मिले होने की बात कहने वालों को बता दूं कि मैं जो भी कर रहा हूं अपनी मर्जी से कर रहा हूं। उन्होंने कहा लोकसभा में मैंने जो भी कहा था वो किसी के इशारे पर नहीं कहा था।

कीर्ति आजाद ने कहा लोकसभा में कोई किसी के इशारे पर बोलने के लिए नहीं खड़ा होता। स्पीकर के आदेश के बाद ही कोई बोलता है। कीर्ति आजाद ने कहा कि मैंने सीबीआई का काम आसान कर दिया है और खुद ही काफी जांच कर ली है। अगर उन्हें मुझसे कोई मदद चाहिए तो लें ले। आजाद यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि डीडीसीए में एक ही काम के लिए कई बार भुगतान किया गया। एक हीं कंपनी को बार-बार ठेके दिए गए।
बता दें इससे पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डीडसीए में कथित घोटाले को उजागर करने का दावा किया था। 20 दिसंबर को कीर्ति ने एक स्टिंग ऑपरेशन भी दिखाया था जिसमें दावा किया गया था कि डीडीसीए की तरफ से 14 फर्जी कंपनियों को भुगतान किए गए। यही नहीं उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि डीडीसीए ने लैपटॉप के लिए 3 हजार रुपए और प्रिंटर के लिए 16 हजार रुपए का भुगतान किया।